Iphone की बजेंगी अब बैंड , Infinix लांच करने जा रहा है एक बहुत ही धमाकेदार स्मार्टफोन, जिसके फीचर जानकर आप हो जाओगे हैरान !

 



नमस्कार दोस्तों!


Infinix Note 40 Pro 5G in Hindi दोस्तों इन्फिनिक्स कंपनी एक बहुत ही मशहुर स्मार्टफोन निर्माता कंपनियों में से एक है और इन्फिनिक्स कम्पनी अपने कस्टमर्स की डिमांड और लो बजट को देखकर बहुत ही कम कीमत में बढ़िया और शानदार फिचर्स का स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रही है। इन्फिनिक्स कंपनी अपनी आधुनिक तकनीक में आगे बढ़ने के कारण अपने कस्टमर्स के दिलो पर राज कर रही है ।


तो दोस्तो Infinix कंपनी हल ही में जल्द एक न्यू स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रही है । जिसका नाम Infinix Note 40 Pro 5G हैं। और कंपनी ने अभी तक इसको भारत में लॉन्च नहीं किया है पर उनका कहना है कि वह जल्द ही इसको लॉन्च कर देंगे । तो चलिए अब हम अपनी जानकारी मंच की ब्लॉग पोस्ट के जरिए आपको Infinix Note 40 Pro 5G स्मार्टफोन की सम्पूर्ण जानकारी देने का प्रयास करेंगे । Infinix Note 40 Pro 5G specification, camera, processor , display आदि। आपसे अनुरोध है कि आप हमारी जानकारी मंच की पोस्ट को अन्त तक ज़रूर पढ़े और अपने साथियों को भी शेयर करे ।



Category 

Specification 

Operating system 

Android 14

Display 

6.78-inch (2436x1080)

Battery 

5000mAh

FINGERPRINT SENSOR 

AVAILABLE 

Front camera 

32MP

REAR CAMERA 

108MP + 2MP + 2MP

Connectivity technology 

WIFI 


BLUETOOTH


4G, 5G

Processor description

MediaTek Helio G99 Ultimate

Sim card 

DUAL SIM 

Storage capacity  

8GB RAM AND 256GB INTERNAL  STORAGE 



Infinix Note 40 Pro 5G Specification 


Infinix Note 40 Pro 5G स्मार्टफोन में आपको 108 मेगापिक्सेल का बहुत ही  बढ़िया क्वालिटी का कैमरा और HD डिस्प्ले देखने को मिल जायेगा , दोस्तो  इस स्मार्टफोन की लुक इतनी शानदार है कि ये अबकी बार आईफोन को भी फेल कर देगी । और इसमें आपको MediaTek Helio G99 Ultimate प्रोसेसर देखने को मिल जायेगा । 

Infinix Note 40 Pro 5G की डिस्प्ले 


Infinix Note 40 Pro 5G स्मार्टफोन में आपको 6.78” इंच का Full HD+ Amoled डिस्प्ले देखने को मिल जायेगा। इसके साथ ही इसमें आपको 120hz की फास्ट रिफ्रेश रेट मिल जायेगा ।जोकि इस स्मार्टफोन की स्क्रीन को और भी ज्यादा स्मूथ और फ्लेक्सिबल कर देगी ।

Infinix Note 40 Pro 5G का शानदार कैमरा


Infinix company ने इस स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा को सेटअप किया है । दोस्तो आपको इसमें  प्राइमरी कैमरा 108 मेगापिक्सेल का और 2MP का अल्ट्रावाइड और 2MP का मैक्रो कैमरा सेंसर देखने को मिल जायेगा । और इसमें आपको बहुत बेहतरीन और शानदार क्वालिटी भी देखने को मिल जायेगी ।

और दोस्तो हम  Infinix Note 40 Pro 5G स्मार्टफोन के फ्रंट कैमरे की बात करे तो इसमें आपको  32 मेगापिक्सेल का फ्रंट सेल्फी कैमरा देखने को मिल जायेगा । जिससे आप बहुत ही बढ़िया क्वालिटी की विडियो कालिंग का अनुभव और आनद ले सकते है ।


Infinix Note 40 Pro 5G का  प्रोसेसर 


Infinix Note 40 Pro 5G स्मार्टफोन की परफॉरमेंस को और भी बढ़िया और शानदार बनाने के लिए कंपनी ने इसमें MediaTek Helio G99 Ultimate प्रोसेसर को लगाया है यह प्रोसेसर बहुत ही पॉवरफुल होता है और इसके साथ ही  आप अपने स्मार्टफोन में बहुत ही आसानी से मल्टीटास्किंग कर सकते है ।

Infinix Note 40 Pro 5G की बड़ी और  शानदार बैटरी 


दोस्तो Infinix के Infinix Note 40 Pro 5G शानदार स्मार्टफोन को अच्छी पॉवर देने के लिए इसमें 5000 mAh की बड़ी बैटरी दिखने को मिल जायेगी। इसके साथ है आप इसको एक बार चार्ज करने के बाद आप इस स्मार्टफोन को पूरा दिन इस्तेमाल कर सकते है। 

Infinix Note 40 Pro 5G स्मार्टफोन की  बड़ी बैटरी को चार्ज करने के लिए आपको इसके साथ 70 watt का फास्ट चार्जर देखने को भी मिल जायेगा। 


Infinix Note 40 Pro 5G की कीमत in India 


दोस्तो अभी तक इन्फिनिक्स कंपनी ने अपने शानादर Infinix Note 40 Pro 5G  स्मार्टफोन की कीमत को भारत के  बाज़ार में लांच नहीं किया है। लेकिन दोस्तों टेक्नोलॉजी एक्सपर्ट्स ने बताया है कि Infinix Note 40 Pro 5G स्मार्टफोन अप्रैल महीने के अंत तक लांच कर दिया जायेगा , और इसकी कीमत लगभग 21 हजार रूपए के करीब हो सकती है। 

FAQ



Ques. Infinix company हाल ही में कोन सा 5G फोन लॉन्च करने जा रही है ?

Ans.Infinix company हाल ही में Infinix Note 40 Pro 5G  फोन लॉन्च करने जा रही है ।


Comments

Popular posts from this blog

50+ जानवरों के नाम अंग्रेजी , hindi और संस्कृत में ( Animal Name in English, hindi and Sanskrit)

inshallah meaning in hindi - इंशाअल्लाह का मतलब

भूल से भी नहीं रखनी चाहिए तुलसी के पास ये 6 चीजें, नहीं तो अशुभ हो सकता है