Realme Pad 2 Wi-Fi Variant के साथ लॉन्च होने वाला है रियलमी का Tablet Pad! जाने इसके लाजवाब फीचर्स के बारें में!

 


नमस्कार दोस्तों!


REALME PAD TABLET 2 IN HINDI JANKARI MANCH की ब्लॉग पोस्ट में आपका स्वागत है realme कंपनी हाल ही में लॉन्च करने जा रही है tablet pad  क्यूंकि मार्केट में कस्टमर्स की डिमांड बढ़ती जा रही है तो इसको देखकर realme कंपनी लेकर आई है कस्टमर्स के बजट में realme pad 2 tablet wifi variant के साथ और इसकी सबसे खास बात इसकी बैटरी 8360mAh की है । 


दोस्तो हम आज आपको Realme Pad 2 टेबलेट के बारे में पूरी जानकारी देंगे । सबसे पहले हम आपको बताएंगे की ये इंडिया में कब लॉन्च हो रहा है साथ ही इसके कुछ फीचर्स और स्पेसीफिकेसन्स । इसके स्पेसीफिकेसन्स में हम आपको बताएंगे इसके 

Display, front and back Camera, Battery, Ram & Storage, model , connectivity और इसके साथ इसके प्रोसेसर के बारे में बताएंगे । 


तो आपसे अनुरोध है कि आप  जनकारी मंच की पोस्ट को अन्त तक ज़रूर पढ़े और अपने दोस्तो को भी साझा करे । तो चलिए  जानते है Real me pad 2 Price in India, Full Specs & Review in hindi, REALME specifications in Hindi 


Real me pad 2 Price in India, Full Specs & Review in hindi

दोस्तो Realme कंपनी जल्द ही Realme Pad 2 टेबलेट  को लॉन्च करने वाली है। Realme Pad 2 Tablet की लॉन्च डेट कंपनी की तरफ़ से कन्फर्म हो चुकी है। Realme company ने बताया है कि Realme Pad 2 Tablet 15 April 2024 को लॉन्च हो जायेगा । और कंपनी ने बताया है कि ये पहले वाले टैबलेट से काफी खास होने वाला है इसके फिचर्स और स्पेसिफिकेशन काफ़ी शानदार होने वाले है।

CATEGORY

SPECIFICATION

OPERATING SYSTEM

ANDROID13 

MODEL SERIES 

PAD2

DISPLAY 

2K display featuring a 120Hz  refresh rate

BATTERY

8360mAh battery with 33W fast charging support

FRONT CAMERA 

8MP +N0

REAR CAMERA 

5MP +N0

PROCESSOR DESCRIPTION

MEDIATEK G99

CONNECTIVITY TECHNOLOGY

WIFI


BLUETOOTH


GPS


AGPS


GALILEO


4G VoLTE

SIM CARD

1 SIM CARD SUPPORTED

SPEAKER TYPE

QUAD SPEAKERS

STORAGE CAPACITY

8GB RAM AND 256GB INTERNAL STORAGE 

MEMORY STORAGE CAPACITY

AVAILABLE


Realme Pad 2 Specifications


Realme कंपनी के तरफ से, Realme Pad 2 यह Tablet जल्दी ही इंडीया मे देखने को मिलने वाला है| इस टेबलेट के सारे स्पेसिफिकेसन्स के बारें में हम बात करने वाले है| यह टेबलेट Wi-Fi Variant के साथ होने वाला है और 8360mAh की बैटरी सपोर्ट मिलने वाला है| 6GB + 128GB वेरियंट के साथ 8GB + 256GB वेरियंट में यह टेबलेट उपलब्ध होने वाला है| और भी धमाकेदार स्पेसिफिकेसन्स इसमे देखने को मिलने वाली है| निचे आपको सारी जानकरी बतायी गयी है

Realme Pad 2 Display


रियलमी के Pad 2 टेबलेट की डिस्प्ले के बारें में हम बात करे तो इसमे आपको इसमें 11.5-inch का 2k डिस्प्ले स्क्रीन और यह टेबलेट 120Hz के रिफ्रेश रेट के साथ 200×1200 रेसोलुसन सपोर्ट के साथ देखने को मिल जायेगा। 

Realme Pad 2 Camera


रियलमी के इस Realme Pad 2 Tablet में हम बात करे तो इसके आपको 2 कैमरे देखने को मिल जायेंगे। 


इसमें आपको 5MP ka रेयर कैमरा दखने को मिल जायेगा और इसके साथ ही आपको इसमें 8MP ka फ्रंट कैमरा मिल जायेगा । 

Realme Pad 2 Battery


दोस्तो अब हम Realme Pad 2 की बैटरी की बात करे तो Realme Pad 2 में आपको 8360mAh की बड़ी बैटरी मिल जायेगी और इसके साथ ही आपको 33W का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी मिल जायेगा । और इसकी बैटरी काफी पावरफुल और बड़ी है ।

Realme Pad 2 Ram & Storage


Realme Pad 2 Tablet में Ram & Storage की अगर हम बात करे तो इस टेबलेट मे आपको 8GB Ram और इसके साथ ही आपको 256GB  इंटरनल Storage  मिल जायेगा । इसमें आपको मेमोरी कार्ड का सपोर्ट भी मिल जायेगा। इसमें आपको Expandable microSD Card का सपोर्ट देखने को मिल जायेगा । 

Realme Pad 2 Processor 


दोस्तो अगर हम बात करें स्मार्टफोन या फीर  Tablet Pad की तो अच्छे Processor के बिना स्पीड भी अच्छी नहीं चलती है। तो इसी बात को ध्यान में रखते हुए realme कंपनी ने MediaTek का Helio G99 प्रोसेसर को Realme Pad 2 में इसका सपोर्ट दिया है जों की काफी अच्छा प्रोसेसर सपोर्ट होता है और काफी अच्छी स्पीड भी देता है ।

Realme Pad 2 Price in India 


दोस्तो कम्पनी ने मार्केट में कस्टमर्स के कम बजेट को देखते हुए और उनकी अच्छे फीचर्स की डिमांड को आइडेंटिफाई करते हुए realme कम्पनी लेकर आई है Realme Pad 2 tablet जिसका प्रॉसेसर शानदार होने वाला है और हम बात करे इसकी कीमत भारत में 
₹19,999 से स्टार्ट होने वाली है इसके आपको 6GB + 128GB wifi वेरियंट के साथ मिल जायेगा और इसके साथ ही 8GB + 256GB wifi वेरियंट के साथ इसकी कीमत ₹22,999 होने वाली है और अन्य जानकारी आपको ईकॉमर्स प्लेटफॉर्म्स पर देखने को मिल जायेगा आप वहा चेक कर सकते है। जैसे : amazon, Flipkart etc.

FAQ


Ques. Realme Pad 2 स्टार्टिंग प्राइस कितनी है ?

Ans. Realme Pad 2 स्टार्टिंग प्राइस ₹19,999 है।


Ques. Realme Pad 2 में कोन सा प्रॉसेसर है?


Ans. Realme Pad 2 में MediaTek का Helio G99 प्रॉसेसर है।


Comments

Popular posts from this blog

50+ जानवरों के नाम अंग्रेजी , hindi और संस्कृत में ( Animal Name in English, hindi and Sanskrit)

inshallah meaning in hindi - इंशाअल्लाह का मतलब

भूल से भी नहीं रखनी चाहिए तुलसी के पास ये 6 चीजें, नहीं तो अशुभ हो सकता है