Realme GT Neo 5 SE Price in India: आ गया - आ गया आपके बजट में स्मार्टफोन 64MP कैमरा के साथ और 5000mAh की बैटरी के साथ!

 


नमस्कार दोस्तों!


जानकारी मंच की ब्लॉग पोस्ट में आपका स्वागत है (Realme GT Neo 5 SE Price in India: 64MP ) आज हम आपको बताएंगे की आप कम बजट में अच्छा और शानदार फीचर वाला स्मार्टफोन तलाश कर रहे तो हाल ही में एक realme लेकर आया है सिर्फ आपके लिए एक अच्छा और आपके बजट में बहुत ही शानदार और लेटेस्ट टेक्नोलॉजी के सभी फीचर साथ ही में बेहतरीन क्वालिटी का कैमरा और खास बात ये है की ये  आपके बजट में आपको आपकी जरूरत की सभी सुविधा देगा। तो चलिए अब हम आपको बताते है कि realme के उस फोन का नाम क्या है ? तो दोस्तो उसका नाम है Realme GT Neo 5 SE जो realme  कंपनी द्वारा लॉन्च किया गया है अपने कस्टमर का बजट और डिमांड देख कर । 


Realme GT Neo 5 SE realme स्मार्टफोन में आपको 8GB रैम मिलेगा और इसके साथ ही आपको स्नैपड्रैगन 7+ जनरेशन का बहुत ही शानदार प्रोसेसर देखने को मिलेगा। इसमें आपको 5000mAh की एक बहोत  ही शानदार बैटरी भी देखने को मिलेगी। Realme के स्मार्टफोन में आपको 144Hz रिफ्रेश रेट भी देखने को मिलेगा। 


तो चलिए अब जानकारी मंच की ब्लॉग  पोस्ट में आगे बढ़ते हैं और Realme GT Neo 5 SE Price in India के बारे में चर्चा करते हैं और साथ ही में realme  स्मार्टफोन में मिलने वाले फीचर के बारे में भी आपको बताते हैं। Realme GT Neo 5 SE in Hindi 


Realme GT Neo 5 SE Price starting in India


दोस्तों रियलमी स्मार्टफोन कंपनी निर्माता चीन देश  की सबसे मशहूर कंपनियों में से एक है और इस कंपनी से अपने इस स्मार्टफोन को 1 साल पहले लांच कर दिया था। पर आजकल मार्केट में स्मार्टफोन की डिमांड  बहुत ही तेजी से बढ़ती जा रही है तो realme कंपनी ने इस  स्मार्टफोन की  कीमत में बहुत ज्यादा भारी छूट दी है, तो अभी के समय पर इस स्मार्टफोन की कीमत ₹23,990 से शुरू कर दी गई है। 


Category

Designation

Operating  system

Android v13

Fingerprint sensor 

Available in display

camera

64MP+8MP+2MP WITH OIS

Battery 

5500mAh


100W super dart charging 


Reverse charging :10W


30 MINUTES FULL BATTERY 

Technical designation

Qualcomm Snapdragon 7+ Gen2 Chipset


Processor: 2.91GHz, Octa Core


RAM: 8GB


Internal Memory Storage : 256GB


Memory Card: Not Supported

Connectivity

4G, 5G, VoLTE, Vo5G


Bluetooth: v5.3


NFC


IR BLASTER


WIFI


USB-C:v2.0

 

Realme GT Neo 5 SE Display


दोस्तों Realme GT Neo 5 SE में अगर हम इसके  डिस्प्ले की बात करें तो इसमें आपको 6.74 इंच का AMOLED डिस्प्ले मिल जाएगा,realme स्मार्टफोन का डिस्प्ले  1240 x 2772px रेजोल्यूशन और 451 ppi का पिक्सेल  मिलेगा, realme स्मार्टफोन में आपको 500 निट्स का ब्राइटनेस मिल जाएगा और Realme GT Neo 5 SE Display 144Hz रिफ्रेश रेट के साथ काम करता है । 

Realme GT Neo 5 SE Battery & Charger


Realme GT Neo 5 SE स्मार्टफोन में  हम बैटरी सिस्टम की बात करें तो इसमें आपको  बहुत  अच्छी और  शानदार बैटरी देखने को मिल जाएगी साथ ही realme स्मार्टफोन में आपको USB Type-C मॉडल का चार्जर और 100W फास्ट चार्जर के साथ 5000mAh की बहुत  ही शानदार बैटरी देखने को मिल जाती है और इसकी बैटरी सिर्फ 30 मिनट में फुल चार्ज हो जाती है । 


Realme GT Neo 5 SE Camera


दोस्तों अगर हम Realme GT Neo 5 SE स्मार्टफोन में कैमरा की  क्वालिटी की  बात करें तो इसमें आपको ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलेगा । Realme GT Neo 5 SE में आपको 64 MP + 8 MP + 2 MP का कैमरा मिल जाता है इसके साथ ही आप स्मार्टफोन में सेल्फी कैमरा चाइए तो इसमें आपको 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा देखने को मिल जायेगा। 

Realme GT Neo 5 SE RAM & Storage


दोस्तो अगर हम बात करे स्मार्टफोन में स्टोरेज की तो Realme GT Neo 5 SE  में आपको इसमें  काफी अच्छा स्टोरेज देखने को मिल जाएगा। Realme स्मार्टफोन में आपको 8GB रैम और 128 जीबी का इंटरनल स्टोरेज मिल जाता है और इसमें आपको मेमोरी कार्ड डालने का स्लॉट नही दिया गया है ।

FAQ 


Ques. Realme कोन से देश की कंपनी है?

Ans. Realme चीन की कंपनी है।


Ques. Realme GT Neo 5 SE की स्टार्टिंग प्राइस क्या है ?


Ans. Realme GT Neo 5 SE की स्टार्टिंग प्राइस ₹23,990 है ।


Ques. Realme GT Neo 5 SE RAM & Storage कितना हैं?


Ans. Realme GT Neo 5 SE  8GB RAM और 128GB INTERNAL Storage हैं।


Comments

Popular posts from this blog

50+ जानवरों के नाम अंग्रेजी , hindi और संस्कृत में ( Animal Name in English, hindi and Sanskrit)

inshallah meaning in hindi - इंशाअल्लाह का मतलब

भूल से भी नहीं रखनी चाहिए तुलसी के पास ये 6 चीजें, नहीं तो अशुभ हो सकता है